Breaking News

झूठ बोलने में माहिर हैं नरेन्द्र मोदी-मुलायम




टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 

कुशीनगर। गुजरात को माडल कहने वाले नरेन्द्र मोदी झूठ बोलने में माहिर है।शायद उनको पता नही कि आज गुजरात की स्थित क्या है? किसानों के इस देश में किसान की हालत और खराब है। अकेले गुजरात में सात हजार किसानों ने आत्म हत्याएं कीं है। 



कुशीनगर लोकसभा प्रत्याशी राध्येश्याम सिंह और देवरिया लोकसभा प्रत्याशी बालेश्वर यादव को जीताने की अपील के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव मंगलवार को पडरौना नगर के उदित नरायण डिग्री कालेज के मैदान में एक विशाल जन सभा को सम्बाधित कर रहे थें।



श्री यादव ने जन समुह को सम्बोधित करते हए कहा कि नरेन्द्र मोदी आज-कल जिस गुजरात के माडल के रूप को प्रस्तुत कर रहे है। उस गुजरात के हालात काफी दयनीय है। महंगी खाद, डीजल, और पेट्रोल की महंगाई से वहां की जनता जुझ रही है। आज गुजरात में इलाज के लिए अस्पतालों की स्थिति इतनी बदतर है कि कहीं डाक्टर नही तो कहीं दवा के लिए मरीजों को इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। 




भाजपा की सरकार वाले इस गुजरात में अब तक 37792 आत्म हत्या हो चुकी है। जिसमें 7000 किसान शामिल है। 44 हजार बच्चे आज भी गायब है। जिनका परिवार उन्हें खोज कर थक चुका है। उन्होने भाजपा के तरफ इशारा करते हुए कहा कि हमें मुस्लिम परस्त कहा जाता है लेकिन हम मुस्लिम परस्त नही, इन्सानियत परस्त है। उन्होने मुसलमान मतदाताओं को लुभातें हुए सच्चर कमेटी के रिपोर्ट के आधार पर आरक्षण देने का बादा किया। श्री यादव ने कहा कि फिजूलखर्ची, अय्याशी और शौकिनी की वजह से महंगाई बढ़ रही है। सपा की सरकार बनेगी तो कुछ ऐसा करेगी कि गरीब भी अच्छे से अच्छा कपड़ा पहन सके। आज सभी पार्टियां सपा के काम से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि यह भाजपा व आरएसएस की साजिश है और वह नहीं चाहते की देश में एकता हो। वह नहीं चाहते की देश का हिन्दू और मुसलमान एक हो।




उन्होनें आजम खां पर कारगिल युद्ध को लेकर हुए टिप्पणी पर कहा कि इस बात को मुसलमान कहे तो उसका एतराज किया जाता है पर अगर हम (हिन्दु) कहते है तो कोई एतराज नही होता। हम आपको यह आश्वासन देते है कि अगर हमारी सरकार बनी तो गरीबो को गम्भीर बीमारी में मुफ्त इलाज देगें। राजकीय कर्मचारियों को 65 साल की सेवा कर दी जायेगी। 70 बर्ष से अधिक आयु के अधिवक्ताओं को 500 रूपये प्रति माह पेन्सन दिये जायेगें। उन्होनें नौजवानों को भी आकर्षित करते हुए कहा कि नौकरी न मिली तो भी हमारी सरकार बरोजगारी भत्ता देती रहेगी। इस अवसर पर कुशीनगर व देवरियां लोकसभा प्रत्याशी व जिलाध्यक्ष सहित तमाम सपाई मौजूद रहें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR