Breaking News

हर र्मोचे पर विफल रही कांग्रेस-सुषमा स्वराज


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर । भारत में भष्टाचार चरम पर है। महिलाए अपने आप को असुरक्षित महसुस कर कर ही है। जिसका प्रमुख कारण देश की मौजूदा सरकार है। यह पूर्णतया सर्भी मोर्चो पर विफल सावित हो रही है।
उक्त बातें भगवान बुद्ध की परिनिवार्ण स्थली कुशीनगर संसदीय क्षेत्र के कसया रोडवेज परिसर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा की स्टार प्रचारक सुषमा स्वराज ने कहीं। उन्होने काग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि काग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है। यही कारण है कि काग्रेस के पास विकास के मुद्दे नहीं हैं।ऐसे में बदलाव आवश्यक है। जिससे एक एक बेहतर सरकार बने जो देश को सुशासन दे सके। सबके अधिकारों को सुरक्षित रख सके।
इस बदलाव के समय में दो कारण स्पष्ट हैं। पहला प्रधानमंत्री के रूप में मोदी में बेहतर नेतृत्व और विकास की उम्मीद दिख रही है और दूसरा कारण काग्रेस को लेकर आत जन में गहरा आक्रोश है। अब इससे जनता पूरी तरह ऊब गई है। उन्होने कहा कि जो जनता का नही है जनता उसके लिए भी नही है। न्याय के लिए तरसने वाली जनता को यह सुनहरा अवसर मिला है अपने मन माफिक सरकार बनायी जा सकती है। कुशीनगर की जनता भी आने वाली 12 मई को अपने मताधिकार का प्रयोग कर देश के लिए एक बेहतर सांसद दे सकती है।
उन्होने जनसभा में आम जनता मानस से अपील करतंे हुए कहा कि कुशीनगर के भाजपा प्रत्याशी राजेश पाण्डेय को कमल का बदन दबा कर आने वाली 12 मई का भारी मतों से जितायें। जानकारी के अनुसार सुषमा स्वराज को कार्यक्रम सुबह 11 बजे निर्धारित था। लेकिन वह दोपहर 1.30 बजे सभास्थल पर पहुंची।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR