Breaking News

छाड़-फूक करने वाले सोखा की हुयी धुनाई, नव विवाहिता के साथ किया था दुष्कर्म

टाईम्स आफ कुशीनगर ब्यूरो
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में छाड़ फूक के बहाने एक नवविवाहिता के साथ बलात्कार करने वाले सोखा की लोगों ने जमकर धुनाई की है। यह सोखा महिला को पूजा चढ़ाने के बहाने एक सुनसान स्थान पर ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया।

बताते चले कि पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के पगरा बी की एक नवविवाहिता का मायका नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के किसी गांव में हैं। तीन माह पूर्व उक्त नवविवाहिता अपने मायके गयी हुई थी।

जिसके शरीर पर भूत-प्रेत की आशंका होने से ससुराल व मायके वाले काफी चिन्तित रहते थे। मायके के लोगों को बताने पर तेजवलिया के झाड़-फूक करने वाले एक सोखा से ससुराल वालों ने सम्पर्क किया। सोखा ने सम्पर्क करने वाले लोगों से शर्तिया भूत-प्रेत छुड़ाने का दावा किया। जिससे परिजन सोखा के झांसे में आ गये।
सोखा के द्वारा बताये गये सामानों को खरीद कर सोमवार की शाम परिजन पडरौना कोतवाली के पिजवा स्थान के समीप पहुंचे। सोखा ने लिखे सामनों को देखने के बाद परिजनों से पूजा चढ़ाने की बात कही। उक्त सोखा ने नवविवाहिता को झांसा देकर एक पूजा कुबेरस्थान मंदिर में चढ़ाने की बात कही, जिस पर परिजनों ने नवविवाहिता को सोखा के साथ कुबेरस्थान भेज दिया।

इधर परिजन पूजा चढ़ाने लगे। नवविवाहिता की सुन्दरता देख सोखा पहले से ही नजर गड़ाये हुए था और मौके का फायदा उठाकर कुबेरस्थान क्षेत्र के एक सुनसान जगह की तलाश कर नवविवाहिता के साथ जबरिया दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद सोखा पुनः नवविवाहिता के साथ पिजवा स्थान आया तथा पुजा स्थल पर गया। कुछ समय बीत जाने के उपरान्त नवविवाहिता ने यह बात परिजनों को बता दी। यह सुन परिजन आवाक रह गये।

परिजनों ने धैर्य का परिचय देते हुए सोखा को कुछ नही कहा। पूजा के बाद सोखा को परिजनों ने झांसा देकर घर की समस्या को सुलझाने के लिए नवविवाहिता की ससुराल यानी अपने गांव पगरा बी ले आये। सोखा को परिजनों ने एक पेड़ में रस्सी से बांध जमकर धुनाई की और सोखा को बन्धक बना लिया। सोखा के मरने की दुहाई देकर ग्रामीणों ने उसे मुक्त करा दिया और सोखा को गांव के बाहर बड़ी गण्डक नहर के पास सुनसान जगह पर छोड़ दिया गया।

1 टिप्पणी:

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR