Breaking News

उपराष्‍ट्रति‍ ने लक्ष्‍मीपत सिंघानि‍या-आईआईएम लखनऊ राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व पुरस्‍कार-2012 प्रदान कि‍या



टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 

नई दिल्ली।  उपराष्‍ट्रपति‍ श्री एम हामि‍द अंसारी ने आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान लक्ष्‍मीपत सिंघानि‍या- आईआईएम लखनऊ राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व पुरस्‍कार-2012 प्रदान कि‍या। इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि‍ जि‍न तीन श्रेणियों में पुरस्‍कार दि‍ए गए हैं (कारोबार, वि‍ज्ञान एवं तकनीक और सामुदायि‍क सेवा एवं सामाजि‍क उत्‍थान) उन्‍हें कम करके नहीं आंका जा सकता। ये हमारे राष्‍ट्र के जरूरी स्‍तंभ हैं। 


उन्‍होंने कहा कि‍ आर्थि‍क वि‍कास की दर बनाए रखने और रोजगार सृजन के लि‍ए कारोबार का फलना-फूलना जरूरी है। आर्थि‍क वि‍कास और समाज के पुनर्नि‍र्माण के लि‍ए वि‍ज्ञान एवं तकनीक के क्षेत्र में भी वि‍कास जारी है। तभी समाज के गरीबों और हाशि‍ये पर जीवन यापन कर रहे लोगों की समस्‍याओं का समाधान हो सकता है। 

उपराष्‍ट्रपति‍ ने कहा कि‍ इन तीनों श्रेणि‍यों के लि‍ए पुरस्‍कार चयन करने के लि‍ए आईआईएम लखनऊ और जेके ऑर्गनार्इजेशन ने दूरदर्शिता दि‍खाई है। 

इस अवसर पर तीन श्रेणियों में पुरस्‍कार दि‍ए गए- कारोबार के लि‍ए पुरस्‍कार वि‍ज्ञान एवं तकनीक के लि‍ए पुरस्‍कार और सामुदायि‍क सेवा एवं सामाजि‍क उत्‍थान के लि‍ए पुरस्‍कार। इस अवसर पर राष्‍ट्रपति‍ द्वारा वि‍जेताओं को एक ट्रॉफी और प्रशस्‍ति‍ पत्र भी प्रदान कि‍ए गए। ‍‍ ‍

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR