Breaking News

ग्रामीणों की महापंचायत ने मुख्यमंत्री से मिलने का मन बनाया


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो
सेवरही, कुशीनगर । नारायणी की कटान को रोकने व लोहिया ग्राम पिपराघाट को बचाने के लिए ग्रामीणों की महा पंचायत ने मुख्यमंत्री से मिलने का मन बनाया है। जिसके लिए महापंचायत के चार सदस्य रविवार को लखनऊ रवाना हो गये।

ज्ञातव्य हो कि नदी के बढ़ते कटान को लेकर लोक निमार्ण और बाढ़ खण्ड दोनों विभाग में सीमाओं का विवाद है, और दोनों एक दुसरे पर अपना दायित्व सौप दे रहे है। जिससे बचाव कार्य का कोई भरोसा नही दिखाई दे रहा है। शनिवार को भंगी टोला के सामने नदी के कटान से भयभीत ग्रामीण किसी भी तरह बाढ़ से राहत चाहते है।
ग्रामिणों की सूचना पर तमकुहीराज विधायक अजय कुमार लल्लू ने शनिवार को नदी की स्थिति का जायजा लिया था। साथ ही राहत के नाम पर विभागों से बातें की। जिससे कोई निराकण न निकलता देख विधायक ने रविवार को ग्रामीणों की महा पंचायत बुलाई।

ग्रामिणों की इस पंचायत ने बाढ़ से गांव को बचाने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव से मिलने का निर्णय लिया। इसके लिए तमकुहीराज विधायक अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में चार सदस्यों का एक दल सोमवार को मुख्यमंत्री से मिलने वाला है।

उसके बाद अगर कार्य वाही नही हुयी तो ग्रामीण आन्दोलन करने के लिए बाध्य होगें। तमकुहीराज विधायक अजय कुमार लल्लू ने बताया कि लोहिया ग्राम मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं में हैं। इसे बचाना सबकी जिम्मेदारी है।              

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR