Breaking News

कुशीनगर में बीस विभागों के अधिकारियों से जवाब तलब



टाईम्स आफ कुशीनगर ब्यूरों
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में 20 मई को आयोजित तहसील दिवस में गैरहाजिर रहना कुशीनगर के अधिकारियों को महंगा पड़ सकता है। इसके लिए उनसे जवाब तलब शुरू हो गया है। 



कुशीनगर जिलाधिकारी ने अनपस्थिति के लिए स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने यह चेतावनी भी दी है कि यदि तीन दिन के अंदर स्पष्टीकरण नहीं मिलता है तो उनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जाएगी।
जिलाधिकारी के मुताबिक सीएमओ, अधिशासी अभियंता लोकनिर्माण विभाग कसया, अधिशासी अभियंता विद्युत कसया, जिला गन्ना अधिकारी, सहायक मत्स्य अधिकारी, जिला विकलांग कल्याण अधिकारी, जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी, जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी, उप श्रमायुक्त कुशीनगर, जिला कार्यक्रम अधिकारी, जिला सेवायोजन अधिकारी, जिला विद्यालय निरीक्षक, सहायक अभियंता द्वितीय बाढ़ खंड, सहायक बंदोबस्त अधिकारी कसया, बाल विकास परियोजना अधिकारी फाजिलनगर, खंड विकास अधिकारी तमकुहीराज और पडरौना, एसओ पटहेरवा, तुर्कपट्टी और कुबेरस्थान 20 मई को कसया के तहसील दिवस में उपस्थित नहीं हुए थे।
जबकि इन्हें पूर्व में ही तहसील दिवस में उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया था। उन्होंने बताया कि एसडीएम कसया ने इन अधिकारियों की अनुपस्थिति के संबंध में एक दिन का वेतन काटने की संस्तुति की है।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR