Breaking News

सुषमा के अपील से उत्साहित है कुशीनगर के भाजपाई


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर । कुशीनगर लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को कसया में आयोजित चुनावी जनसभा के माध्यम से भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने भाजपाई में नये उर्जा का संचार कर दिया।

जनसभा के माध्यम से सुषमा ने अपने पुराने पारिवारिक रिश्ते का हवाला देते हुए बड़ी बहन के रूप में अपने छोटे भाई गुड्डू को जिताने की यह अपील जरूर रंग लायेगी। भाजपा नेता श्रीमती स्वराज ने अपने संबोधन के दौरान संयुक्त प्रगतिशील गठबन्धन की कांग्रेसी सरकार के पिछले दस वर्षो के कार्यकाल की आलोचना करते हुए कांग्रेस पर सियासी तीर भी चलाये।महंगाई, भ्रष्टाचार, तरह-तरह के घोटालों, आतंकवादी घटनाओं व सीमा पर होने वाली घुसपैठो आदि के लिए सीधे केन्द्र की सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

भाजपाइयों में हुए नये उत्साह के संचार की वजह उनके द्वारा भाजपा प्रत्याशी के साथ अपने पारिवारिक रिश्ते का हवाला देते हुए की गयी अपील ही हैं। दरसल मंच से अपने सामने मौजूद जनसमूह से सीधा एवं भावनात्मक संवाद कायम करने की कला में निपुण मानी जाने वाली भाजपा की इस राष्ट्रीय नेता ने कसया में आयोजित चुनाव जनसभा में अपने संबोधन की शुरु आत ही बीती सदी के सातवें, आठवें व नौवें दशक में इस अंचल के सबसे स्वर्गीय राजमंगल पाण्डेय यानी भाजपा प्रत्याशी राजेश पाण्डेय के परिवार के साथ पारिवारिक रिश्ते के जिक्र के साथ की।

उन्होने कहा ’’भाजपा प्रत्याशी राजेश पाण्डेय उनके लिए तो ‘गुड्डू’ ही हैं।’’ उन्होने खुद को बड़ी बहन के रुप में प्रस्तुत किया और अन्त में यह कहकर सबके मन को छू लेने में कोई कोर कसर नही छोड़ी कि ’‘मेरे छोटे भाई गुड्डू को जिताकर भेजिये’’।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR