Breaking News

राशन कार्ड की धाधली को लेकर 3 जून को ग्रामीण करेगें प्रर्दशन


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर । कुशीनगर में राशन कार्डों के सत्यापन में की गई धांधली को लेकर ग्रामीणों ने सपा कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री से शिकायत कर जाॅच कराये जाने की मांग की है।

ज्ञातव्य हों कुशीनगर के पडरौना विकास खण्ड अन्र्तगत साखोपार ग्राम सभा के ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में ग्रामीणों ने लिखा है कि गांव में हुए राशन कार्ड के सत्यापन में व्यापक धांधली की गई है। उन्होंने ग्राम प्रधान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अधिकारियों के मिलीभगत से राशन कार्डो में मनमाने ढंग से सत्यापन किया गया है।

एक ही परिवार में पांच-पांच कार्ड बनाया गया है जबकि तमाम पात्र कार्ड से वंचित रह गए हैं। शिकायत पर जांच एडीओ पंचायत, आपूर्ति निरीक्षक व ग्राम पंचायत सचिव को मिलती है, वे मामले की लीपापोती कर देते हैं।
उन्होनें ने अपने पत्र के माध्यम से पूरे मामले की जांच कराने की मांग की है। साथ ही शीघ्र कार्यवाई न होने पर 3 जून को ब्लाक मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी है। मुख्यमंत्री के पत्रक भेजने वालों में पंकज सिंह, राजीव सिंह, बलवंत कुमार सिंह, रामनाथ चैहान, राघवेंद्र, मनीष, सतीश, सूर्य प्रताप, सुरेश, दिनेश आदि ग्रामीण शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR