Breaking News

मतगणना के कुशीनगर की पुलिस हुयी मुस्तैद



त्रिस्तरीय सुरक्षा में होगी मतगणना
टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 


कुशीनगर । लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2014 के लिए 16 मई को होने वाले मतगणना को लेकर ललित कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने गुरूवार को पुलिस लाइन में सभी राजपत्रित अधीकारियों, थाना प्रभारियों, उप निरीक्षकगण को मतगणना ड्यूटी के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश देकर मुस्तैद कर दिया।

कुुशीनगर पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पुलिस प्रशासन मतगणना हेतु आयोग के निर्देश (त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरा, सीपीएमएफ, पीएसी, नागरिक पुलिस) के अनुरूप व्यवस्थापित ड्यूटी का के अनुपालन में लग गया है ।
रौना मार्ग पर मतगणना स्थल होने के कारण कसया, पडरौना ट्रैफिक का डायर्वजन कर दिया गया। मतगणना स्थल पर किसी भी व्यक्ति का अग्नेयास्त्र के साथ प्रवेश वर्जित है। मतगणना के पश्चात विजयी प्रत्याशी व उनके समर्थक को जुलूस निकालने की अनुमति नही है। इस अवसर पर चन्द्रप्रकाश शुक्ल (अ0पु0अ0), सभी क्षेत्राधिकारी, सभी थाना प्रभारी, निरीक्षक प्रज्ञान, प्रतिसार निरीक्षक, अग्निशमन अधिकारी आदि उपस्थित रहे।
उन्होने यह भी बताया कि मतगणना स्थल से 100 मी0 की परिधि में अधिकृत व्यक्ति के अतिरिक्त किसी भी व्यक्ति व वाहन का प्रवेश वर्जित कर दिया गया है । वही यातायात व्यवस्था के दृष्टिगत रखते हुए कसया-प


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR