Breaking News

कुशीनगर में फिर एक दुष्कर्म का मामला उजागर

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में फिर एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। गांव के ही एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली युवती को घर में खाना बनाने के लिए बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।
यह घटना कुशीनगर जनपद के एक खड्डा थाने के गांव की है जहां मंगलवार की सुबह एक युवक ने पड़ोस की युवती को अपने घर में खाना बनाने के लिए बुलाया। आरोप के मुताबिक उस समय युवक के घर में कोई मौजूद नहीं था। युवक ने युवती के साथ जोर-जबरदस्ती की। तभी युवती को तलाशते हुए वहां उसकी मां पहुंच गई। मौका पाकर युवक फरार हो गया घटना को देखते हुए मौके पर काफी लोग जुट गए। किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी थी। जिस पर दो सिपाही गांव में पहुंचे और चैकीदार से पीडि़त युवती को लेकर थाने आने के लिए कहा।
जानकारी के मुताबिक पीडि़त युवती की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी उसकी बेटी के साथ विवाह करें। आरोपी फरार है। घटना की जानकारी पुलिस को है, पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जब कि आरोपी युवक के पिता का कहना है कि एक साजिश के तहत उनके बेटे को फंसा कर रुपये और विवाह के लिए दबाव बनाया जा रहा है। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष अतुल कुमार सिंह का कहना है कि घटना की जांच करने के बाद कार्यवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR