Breaking News

देश के गद्दार है ज्वाहर लाल नेहरू-डा. अय्यूब


टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर । देश में मुसलमानों पर ही राजनीति हो रही है। हमें सभी पार्टीयां गुमराह कर अपने को भाजपा का प्रतिद्वन्दी बताकर वोट हथियाने में कामयाब हो जाती हैं। बाद में सरकार बनाकर भूल जाती है।


उक्त बातें पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अय्यूब ने पडरौना नगर स्थित खिरिया टोला में एक चुनावी जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा। उन्होने अपने पार्टी प्रत्याशी कासिम अली के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि ’’ 67 साल तक भाजपा को हराने के नाम पर मुसलमान कांग्रेस को वोट देते रहें। ताज्जुब की बात तो यह कि कांग्रेस ने ही सबसे ज्यादा मुसलमानों को अधिकारों से वचिंत रखा। 10 अगस्त उन्नीस सौ पचास को जब देश में पहली बार कांग्रेस की सरकार बनी और तत्कालिक प्रधानमंत्री ज्वाहर लाल नेहरू ने कैबिनेट से पास करा कर दलितों के लिए कानून बनाया। जिसमें मात्र हिन्दु दलित ही शामिल रहें।



उन्होने कहा कि ’’ 2006 व 2007 में जब सच्चर कमेटी व रगंनाथ मिश्र की रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से यह कहा गया कि 10 अगस्त 1950 ई. को बनाये गये दलित कानून, धारा 14, 15, 16 का उल्लंघ्न करते है। मै तो यह मानता हूॅ कि जो संविधान को नही मानता है। वह देश का गद्दार है। ज्वाहर लाल नेहरू ने भी संविधान को परे रखकर मात्र हिन्दू दलितो के लिए कानून बनाया। हमारी पार्टी ज्वाहर लाल नेहरू को देश का गद्दार मानती है ।’’
डा. अय्यूव ने समाजवादी पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि सपा भाजपा से ज्यादे खतरनाक है। मोदी ने अपने पाॅच साल के कार्यकाल में इतना दंगा नही कराया होगा, इतने मुसलमानों को नही मारा होगा, जितने कि प्रदेश की सपा सरकार ने पाॅच दिन के मुजफ्फरनगर के दंगे में करा दिया।  



उन्होने बसपा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ’’ इनकी छवि तो साफ सुथरी है। अपने मंचों पर ये सलाम नही सुनना पसन्द करती हैं। ये तो मुसलमानों से वोट लेना बहुत ठीक तरह से जानती हंै। मुसलमान प्रत्याशी खड़ा करों और मुसलमानों का वोट लो। आज ये कहती फिर रही हंै कि मोदी को मंै ही हराऊगीं, लेकिन अभी 2007 के चुनाव में यही मायावती अपने भईया मोदी को जिताने के लिए गुजरात गयी थीं।’’



डा.अय्यूब अपने पूरे भाषण में भाजपा पर नरम व कांग्रेस, सपा, सहित बसपा पर बरसते रहें। उन्होने कहा कि ये फिरकापरस्त ताकतंे हमें धर्म, जाति, के नाम पर बांटकर वोट बटोरना चाहती हंै। आज सब इससे सावधान हो जायें। आपने पीछले विधान सभा में हमें अगर पांच हजार वोट अधिक दिया होता तों हमारी तश्वीर आज कुछ और होती। अगर ये पार्टीयां 12 प्रतिशत, 10 प्रतिशत से अपनी सरकार बना सकती हैं तो 25 प्रतिशत मुसलमान और 12 प्रतिशत पीछड़े के मिलने से हमारी सरकार क्यो नही बनेगी? हम इस लोकसभा चुनाव में 10 सीट ला रहे हैं और जिससे देश की सरकार में हमारी भूमिका सक्रिय रहेगी। हमारी सरकार बनी तो इन्सानियत का कत्लेआम करने वाले इन लोगों को कड़ी से कड़ी सजायें दिलायी जायेगीं। इस अवसर पर कुशीनगर सांसद प्रत्याशी कासिम अली, श्याम सुन्दर, राजेन्द्र यादव उर्फ मुन्ना, किशोर यादव आदि सैकड़ों पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR