Breaking News

प्रशासन ने वाहन स्वामियों के खिलाफ कार्यवाही का मन बनाया


टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 

कुशीनगर । लोक सभा चुनाव को लेकर अधिग्रहित वाहनों के निर्धारित स्थल पर समय से न पहुचने पर जिला प्रशासन वाहन स्वामियों पर कार्यवाही का मन बनाया है।जिला प्रशासन ने इन वाहन स्वामियों की उप सम्भागीय परिवहन अधिकरी कुशीनगर सूची मांगी है।
लोकसभा के अन्तिम चरण के चुनाव में 12 मई को कुशीनगर में मतदान होना है। जिसमें पोलिंग पाटिर्यो को मतदान स्थल पर भेजने के लिए वाहनों की आश्वयकता होती है। इस कार्य के लिए जिला प्रशासन द्वारा कुछ वाहनों को अधिग्रहित किया गया था। जिन्हे गुरूवार को पहुचना था जिसमें आधे से भी कम वाहन ही निर्धारित स्थल तक पहुच पाये है। जिसको संज्ञान में लेते हुए जिला निवार्चन अधिकारी लोकश एम ने उप सम्भागीय परिवहन कार्यालय से वाहन स्वामियों से सम्बन्धित सूची मांगी है। 
इस सम्बन्ध में उप सम्भागीय परिवहन अधिकारी अम्बरीश कुमार ने बताया कि 8 मई दिन गुरुवार को वाहन स्वामियों द्वारा 850 से 900 तक छोटे-बड़े वाहनों को मुख्यालय स्थित निर्धारित स्थान पर सौंपना था। इसमें से मात्र 200 से 250 छोटे-बड़े वाहन ही आए। बसों व ट्रकों की संख्या तो नहीं के बराबर रही। 
इतने कम वाहनों के आवक से नाराज जिलाधिकारी ने तत्काल उन वाहन स्वामियों की सूची बनाने का निर्देश दिया, जो बार-बार निर्देश देने के बाद भी अपने वाहन को निर्धारित तिथि व समय पर उपलब्ध नहीं कराया। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR