Breaking News

20 जोड़ी बैल के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने बुधवार को महराजगंज जनपद से वेतिया (विहार) जार रहे एक पशु तस्कर सहित 20 जोड़ी बैल मय वाहन बरामद किया है। जिसमें सवार दो पशु तस्कर फरार बताये जा रहे है।
कुशीनगर की यह घटना पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे राष्ट्रीय राज मार्ग 28 बी पडरौना कसया मार्ग पर बुधवार को सोहरौना गांव के सामने की है। सुबह पुलिस को सूचना मिली की कुशीनगर के पड़ोसी जिले महराजगंज से आर रही एक ट्रक में बीस जोड़ी बैल लेकर तस्कर उक्त मार्ग से वेतिया विहार जाने वाले है। 
सूचना के अधार पर पुलिस ने चैकसी बरतते हुए निगरानी शुरू कर दी। तभी एक ट्रक पडरौना की तरफ से कसया जाते हुए दिखायी दिया। जिसको पुलिस ने किसी तरह से रोका और तलाशी ली तो उसमें बीस जोड़ी बैल थे। जिसमें दो की मौत हो गयी थी। ट्रक में सवार तीन व्यक्तियों में से दो फरार हो गयें। पुलिस मात्र तुफैल निवासी भेडि़याड़ी थाना सेमरा जिला पंश्चिमी चम्म्पारण को ही गिरफ्तार कर पायी। 
इस सम्बन्ध में पडरौना कोतवाली प्रभारी हरि सिंह ने बताया कि तुफैल निवासी भेडि़याड़ी थाना सेमरा जिला पंश्चिमी चम्म्पारण को गिरफ्तार किया गया है। एक ट्रक में लदे 20 जोड़ी बैल बरामद किये गये है जिसमें दो की मौत हो गयी थी। गिरफ्तार तस्कर को पशु क्रुरता अधिनियम व गो बध अधिनियम में निरूद्ध करते हुए जेल भेज दिया गया है ।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR