Breaking News

धार्मिक स्थल पर आयोजित कार्यक्रम को लेकर उपजे तनाव में पुलिस बल तैनात




कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक धार्मिक स्थल पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर उपजे तनाव को देखते हुए पुलिस बल तेनात कर दिया गया है।

कुशीनगर का यह मामला बरवापट्टी थाना क्षेत्र के ग्रामसभा रामपुर बरहन टोला खानगी का है जहां स्थित एक धार्मिक स्थल पर तीन मार्च से कार्यक्रम होने वाला है। गुरुवार की रात्रि में गांव के एक व्यक्ति द्वारा मंदिर परिसर में पुआल व खाद रख कर तथा चारो तरफ से बांस बांध कर रास्ते को अवरुद्ध कर दिया।

जानकारी के अनुसार उक्त टोला में स्थित धार्मिक स्थल गांव के बंजर आराजी नं. 3617, 3040 हेक्टेयर भूमि है। जिसमें 15 डिसमिल जमीन पर गांव के ही केशव, धु्रव नारायण का नाम दर्ज है। जिस पर लोग कब्जा कर रहे थे कि ग्रामीणों ने रोक लगाया तथा देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। सूचना पर पहुंची मुकामी पुलिस ने मामले को शांत कराया। वहीं हल्का लेखपाल सतीश सिंह का कहना है कि उक्त जमीन में केशव आदि का नाम अभिलेख में फेर बदल कर दर्ज किया गया है।

इस संबंध में उप जिलाधिकारी तमकुहीराज सचिन कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है। अभिलेखों का जांच कराया जा रहा है। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

1 टिप्पणी:

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR