Breaking News

लैला के घर मजनू की हुयी धुनाई




  • सर के बाल काटकर लोगों ने उसे गांव में घुमाया


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अपनी लैला से मिलने गये मजनू को गांव के कुछ लोगों ने बन्धक बनाकर जमकर घूनाई की। यही नही ग्रामिणों ने उसके सर के बाल काट कर उसे गांव में घुमाया। 

यह घटना कुशीनगर के जटहां बाजार थाना क्षेत्र के ग्रामसभा विशुनपुरा बुजुर्ग के नोनिया पट्टी में बीती रात उस समय घटी जब एक 22 बर्षीय युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया। आहट पाकर अगल-बगल के ग्रामीणों ने घर को चारो तरफ से घेर लिया।

मजनू को पहले ग्रामीणों ने बधक बनाकर जमकर धुनाई किया तथा सर का बाल काट दिये और गांव में घुमाया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुची तथा युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गयी। लोगों की धूनाई से युवक पूरी रात दर्द से कराहता रहा।

बताते चले कि बाजूपट्टी के एक व्यक्ति की दुकान भैरोगंज चैराहे पर स्थित है।यह युवक उसी वयवसायी का पुत्र है।यह दुकान पर यदा-कदा रहता था। वही बगल के एक स्कूल में पढ़ रही छात्रा से उसका लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की ने बीती रात्रि मोबाइल से फोन कर प्रेमी को अपने घर बुलाया प्रेमिका के फोन आने के बाद लगभग 9 बजे प्रेम में पागल युवक उसके घर पहुंच गया।

लम्बे समय से गांव के युवक उक्त युवक की तलाश कर रहे थे। इसके आने की आहत पाकर गांव के सैकडों युवकों ने लड़की के घर को घेर लिया तथा काफी समय तक इंतजार करने के बाद जब युवक नहीं निकला तो उत्तेजित युवक घर में घूस गये तथा युवक को घर के अन्दर से पकड कर घसीटते हुए बाहर लाये। उत्तेजित युवक व ग्रामीणों ने प्रेमी की पहले जमकर धुनाई की तथा बल पूर्वक उक्त युवक के सर का बाल काट दिये।

 ग्रामीणों के सूचना पर मौके पर जटहां बाजार पुलिस पहुंची तथा घायल युवक को मुक्त कराते हुए थाने ले गयी। घायल युवक पूरी रात अपने दर्द से कराहता रहा, लेकिन पुलिस द्वारा घायल युवक का दवा इलाज नहीं कराया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष जटहां बाजार ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में आया है। कार्यवाही की गयी है।  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR