Breaking News

कुशीनगर में मनबढ़ों ने एक युवक को नहर में फेका


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक गांव के मनबढ़ों ने एक युवक को मारपीट कर नहर में फेक दिया जहां उसकी मौत हो गयीं।

यह घटना कुशीनगर के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बांसगांव जटवलिया का जहां रविवार की शायं दो मनबढ़ों ने मारपीट कर एक युवक को गंडक नहर में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। 

ज्ञातव्य हो कि 22 वर्षीय सुनील से शनिवार की रात में नाच देखने के दौरान बगल के गांव के दो युवकों से विवाद हो गया था। इसी विवाद को लेकर दोनों युवकों ने रविवार को गांव के बाहर नहर पर उसे पकड़ लिया और मारपीट कर घायल कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घायल युवक को दोनों ने मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में चटगवा पुल से नीचे फेंक दिया। घटना की सूचना मिलते ही सरगटिया टोले के लोग नहर में युवक को खोजने में जुटे रहे, पर घंटों बाद भी उसका पता नहीं चला।

इसी बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने दुदही बरवापट्टी मार्ग पर बल्ली लगा कर सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। देर शाम गोताखोरों की मदद से शव को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने कुछ देर बाद शव को कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। 

इस सम्बन्ध में पुलिस कप्तान मृगेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज हो गया है। विवाद नाच देखने के दौरान पान थूकने को लेकर हुआ था। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही नामजद आरोपी पुलिस गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR