Breaking News

कोटेदार की अनियमितता पर मजबूर ग्रामिणों ने किया प्रदर्शन



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक गांव के कोटेदार ने इतनी अनियमितता कर दी कि वहां के ग्रामिणों को जिला मुख्यालय पहुचकर कोटेदार के खिलाफ प्रर्दशन करना पड़ गया। प्रर्दशनकारी ग्रामिणों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की है।

कुशीनगर के फाजिलनगर विकास खंड स्थित सुमही खुर्द के ग्रामीणों ने स्थानीय कोटेदार पर खाद्यान्न वितरण में मनमानी का आरोप लगा प्रदर्शन किया और सौंपे गए ज्ञापन में ग्रामिणों ने आरोप लगाया है कि कोटेदार एपीएल कार्ड धारकों में गेहूं, बीपीएल कार्ड धारकों में गेहूं व चावल का वितरण नियमानुसार नहीं करते हैं। अधिक मूल्य व कम मात्रा में खाद्यान्न वितरण कर सारे मानकों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। 

बार-बार शिकायतों के बावजूद न तो कोई कार्रवाई हो रही न ही कोई जांच हो रही है। ग्रामिणों ने आरोप लगाया है कि चंद दबंगों के इशारे पर गरीबों के खाद्यान्न पर डाका डाल कोटेदार द्वारा खुले बाजार में बेच दिया जा रहा है।

प्रदर्शन में मंडलेश्वर मिश्र, मुकेश मिश्र, ज्ञान प्रकाश, राम नारायण, दर्शन, झगरू, बृजेश, रामप्रीत, सुधीर, चिंटू, दुर्गेश, मुकुल, राजन, अमित, विकास, भोलू, अभिषेक, छोटू, दयाशंकर, अभिषेक, छोटे, दूर्गेश, बैजू आदि शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR