Breaking News

मिटटी तेल न देने वाले कोटेदार को ग्रामिणों ने बन्धक बनाया



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक गांव के सस्ते गल्ले के दुकानदार द्वारा होली के र्पव पर चीनी वितरण न किये जाने तथा प्रति महीने मिट्ठी तेल वितरण में मनमानी करने के आरोप में ग्रामिणों ने चार घंटे तक बंद्यक बनाया रखा। बाद में एसडीएम के र्कारवाई करने के आश्वासन पर मामला शांत हुआ।

यह घटना कुशीनगर शनिवार को उस समय घटी जब स्थानीय उपनगर से सटे अवदान टोला में नियुक्त सस्ते गल्ले के दुकानदार सुषमा पत्नी विजय द्वारा होली के त्योहार पर चीनी का वितरण नहीं किया गया था, ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि मिट्ठी तेल वितरण प्रति महीना नहीं कराया जाता है।

इससे आक्रोशित ग्रामीण राकेश यादव, अवद्येश वरनवाल, रमाकांत यादव, अमावस यादव, दया शंकर दुबे आदि ग्रामीणों ने उक्त कोटेदार के घर पहुंच उसे वितरण में सुद्यार लाए जाने को लेकर बंद्यक बना लिया।साथ ही ग्रामिणों ने इसकी शिकायत उपजिलाधिकारी की की और कहा कि इसका कोटा निरसत कर दिया जाये।

इस सम्बन्ध में उप जिलाधिकारी सचिन कुमार सिंह ने बताया कि उक्त कोटेदार की शिकायत आयी है ग्रामीणों को आश्वासन दिया गया कि मामले की जांच करायी जायेगी, आरोप सही मिलने पर कोटा निरस्त करते हुए कानूनी र्कारवाई करायी जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR