Breaking News

पति ने पत्नि को चाकू से गोदा, पत्नि की मौत




कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक युवक ने अपनी पत्नी को घर के एक कमरे में बंद कर चाकू से गला रेतकर मार डाला। परिजनों के शोर मचाने पर जब गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंचे, तब तक उसकी पत्नी की मौत हो चुकी थी। 

रविवार की सुबह कुशीनगर की यह घटना हाटा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नाउमुंडा गांव में घटी उक्त गांव निवासी लालबहादुर सिंह के बड़े लड़के रवीन्द्र की शादी अहिरौली थाना क्षेत्र के ग्राम मिश्रौली में सात वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ही रवीन्द्र अपनी पत्नी अनिता को शक की नजर से देखता था।

रविवार की सुबह लगभग 10.30 बजे पति-पत्नि में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और रवीन्द्र ने घर में मौजूद अपने छोटे भाई की पत्नी व मां को एक कमरे में बंद कर दिया। पत्नी को भी दूसरे कमरे में ले जाकर अंदर से फाटक बंद कर चाकू से पत्नी पर हमला करना शुरू किया तो उसके चिल्लाने पर गांव के कुछ लोग जब उसके घर पहुंचे और फाटक अंदर से बंद देख उसे तोड़ने लगे।

ग्रामीणों को देख युवक खिड़की के रास्ते घर से भाग निकला। दरवाजा तोड़कर ग्रामीण जब कमरे में पहुंचे तो 26 वर्षीय अनिता की मौत हो चुकी थी और कमरे में चारों ओर खून ही खून बिखरा था।सूचना पर पहुंची मुकामी पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में ले कर अंत्य परीक्षण को भेज दिया। मृतका के देवर अरविन्द की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस युवक की तलाश में लगी है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR