Breaking News

तीन माह के बच्चें की मां प्रेमी संघ हो गयी फरार


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक तीन माह के बच्चें की मां अपने प्रेमी संघ फरार हो गयी है। बताया जा रहा है इस लैला ने अपने शौहर के घर से जेहवर का भी चूना लगा दिया है ।

यह मामला कुुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के बलुचहां गांव का है। जहां उक्त गांव निवासी मनीष गुप्ता की तीन बर्ष पूर्व प्रियंका नाम की लड़की से उसकी शादी हुयी थीं। तभी से वह खुशी पूर्वक जीवन व्यतीत कर रहा था। अब वह पत्नी मासूम बच्चे को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गयी है।

ज्ञातव्य हो कि पीडि़त मनीष ने न्यायालय में गुहार लगाया है। अदालत से न्याय मांगने वाले मनीष गुप्त पुत्र रमाकांत निवासी बलुचहां ने बताया है कि उसकी तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी। बीते तीन वर्षो से वह प्रियंका पुत्री रामअवध निवासी मल छपरा से वैवाहिक जीवन व्यतीत करते आ रहा था।

इसी बीच उसके खुशहाल गृहस्थी पर गांव के धम्रेन्द्र गोड पुत्र भोला की नजर खार बनी हुई थी। मौका मिलते ही उसने तीन माह के बच्चे के साथ उसकी पत्नी को लेकर फरार होगया है। पीडि़त ने अदालत को प्रस्तुत साक्ष्य में बताया है कि उसकी पत्नी घर को नकदी सहित कीमती आभूषण के साथ खंगाल गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR