Breaking News

विद्युतकर्मी नहीं मनाएंगे होली

   


 

इलाहाबाद  शासन के आदेश के बाद भी समय से वेतन न मिलने से खफा तमाम विद्युतकर्मियों ने इस बार होली नहीं मनाने का निर्णय लिया है। ट्रांसमिशन से जुड़े इन कर्मचारियों का आरोप है कि एक विभागीय अधिकारी की तानाशाही के कारण ऐसा हो रहा है।

शुक्रवार को दर्जनों की संख्या में एकत्र कर्मचारियों ने उक्त अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी भी की। गौरतलब हो कि 132 केवी क्षमता वाले सड़वा गांव काम्पलेक्स समेत करछना और मेजा में लगभग तीन दर्जन कर्मचारी तैनात हैं। ट्रांसमिशन से जुड़े इन कर्मचारियों को माह के तीसरे सप्ताह में वेतन मिलता है।

हालांकि होली का त्यौहार होने के कारण इस बार शासन ने पहले वेतन देने का निर्देश दिया था। कर्मचारियों की मानें तो शासन के निर्देश के बाद भी उन्हें अब तक वेतन नहीं दिया गया है जबकि शासन से वेतन का चेक विभाग को मिल चुका है।

कर्मचारियों ने अधिशासी अभियंता वीरेन्द्र यादव से गुहार भी लगाई लेकिन बात नहीं बनी। इससे आक्रोशित कर्मचारियों ने शुक्रवार को सड़वा काम्पलेक्स में एक सभा करके आगे की रणनीति तय की। साथ ही वेतन न मिलने के विरोध में होली नहीं मनाने का निर्णय लिया है। प्रदर्शन में जमुना प्रसाद, शीतला प्रसाद पांडेय, के एन तिवारी, अयोध्या प्रसाद, राम अवध यादव, मुन्नीलाल, तुषार मिश्रा, सरयू प्रसाद, शिवशंकर, राम बुलाक तिवारी आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR