Breaking News

दो व्यक्तियों की मित्रता ने आज कायम कर दिया मिशाल



एक साथ उठी उर्थी और रो पड़े लोग

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश  के कुशीनगर में दो व्यक्तियों की मित्रता ने आज मिषाल कायम कर दिया। जिन्होनें सुख और दुख में में कन्धा से कन्धा मिलाकर एक दुसरे का साथ दिया रविवार को उनकी अर्थी भी एक साथ निकली और सबको उनकी याद में रोने पर मजबूर कर दिया।
यह घटना कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सिकटिया टोला चैपटही की है जहां रविवार को दो मित्रों ने एक साथ दुनिया को छोड़ दिया। यह घटना देख ग्रामीणों की आंखें छलक उठीं। इससे पूरे क्षेत्र में शोक की लहर की दौड़ गयी है।
स्थानीय गांव के रामअवध पुत्र राजदेव व अमिरका पुत्र बिरजा दोनों घनिष्ठ मित्र थे। दोनों एक दूसरे के सुख दुख में हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर चलते थे। कुछ दिन पूर्व अमिरका गंभीर रूप से बीमार पड़ गया, जिसकी इलाज के दौरान रविवार को मेडिकल कालेज गोरखपुर में मौत हो गयी। 

यह दुखद सूचना सुनकर रामअवध अपने मित्र के घर पहुंचा और आर्थिक मदद कर परिवार को ढाढस बढ़ाया। वहां से चिंतित होकर अपने घर को पैदल ही लौट रहा था कि रास्ते में मामूली ठोकर लगने के कारण वह जमीन पर गिर गया तथा उसकी हृदयगति रुक जाने मौत हो गयी। इस घटना की खबर सुनते ही गांव सहित पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR