Breaking News

सड़क दुर्घटना के दौरान कुशीनगर के दो व्यक्तियो की मौत


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की बोलेरो में सवारों की कुचायकोट के निकट ट्रक से आमने-सामने हुई भिंड़त में मौत हो गई।वे विहार प्रान्त में गोपालगंज स्थित शामपुर इलाज कराने जा रहे थे।

जबकि बोलेरो सवार दो अन्य घायल हो गए। प्राथमिक इलाज बाद घायलों को मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।

बताया जाता है कि तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के महुअवा बुजुर्ग टोला पकड़ी निवासी रीता (35) का इलाज कराने परिजन रविवार सुबह पड़ोसी प्रांत बिहार के गोपालगंज जिला स्थित शामपुर के लिए बोलेरो पर सवार होकर निकले। बोलेरो करीब दिन के एक बजे एनएच स्थित थाना कुचायकोट बाजार के निकट पहुंची कि सामने से आ रहे ट्रक से सीधी भीडंत हो गई। जिसमें बोलेरो सवार राम अशीष गुप्त (50) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य सभी घायल हो गए।

घटनास्थल पर जुटे लोगों द्वारा घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार बाद चिकित्सकों ने घायल सभी को मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।घायलों को मेडिकल ले जाते समय कसया के समीप बोलेरो चालक राम निवास गुप्त (35) निवासी खिरिया थाना तुर्कपट्टी की मौत हो गई।

जबकि रीता व उसके ससुर सुमेश्वर (55) का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना स्थल पर मरे रामअशीष के शव को कुचायकोट तथा चालक रामअशीष के शव को कब्जे में लेकर कसया पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई हेतु भेज दिया है। घटना बाद चालक ट्रक लेकर फरार होने में सफल रहा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR