Breaking News

कुशीनगर के टापटेन अपराधी बीरूदादा की अज्ञात बदमाशों ने कर दी हत्या



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश व विहार में चर्चित कुशीनगर का टापटेन अपराधी कामोद मणि उर्फ बीरूदादा उर्म 42 बर्ष की आपसी गैंगवार में गोली मार कर मंगलवार को हत्या कर दी गयी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार कुशीनगर के कसया थानान्र्तगत सबया गाव निवासी परशुराम मणि का लड़का कामोद मणि उर्फ बीरूदादा रंगदारी व धमकी के मामले में कई बार जेल जा चूका था। अभी पिछले तीन माह पूर्व ही एक रंगदारी के मामले जेल गया था ओर कुछ ही दिनों पूर्व रिहा हुआ था। 

बताया जाता है कि बीरू अब राजनीति में आना चाहता था जिससे अब वह अपने छवि को सुधरने में लगा हुआ था। रंगदारी के कार्य को छोड़ समाज सेवा में बढ़ चढ़ कर अगल वगल के गांवों के लोगों का हमदर्द बनने लगा था। इसी को लेकर बगल के गांव प्रेमवलिया चैराहे पर मंगलवार की सुवह करीब साढ़े सात वजे कामोद मणि के मोवाईल पर किसी ने चाय पीने के लिए बुलाया और वह वहां एक चाय की दुकान पर गया जहां अज्ञात बोलोरो सवार तीन बदमाशों ने गाली मार हत्या कर दी ओर फरार हो गये।

घटना को देख चैराहे पर अफरा तफरी का मौहाल बन गया। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कबजे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही पोस्टमार्टम हाउस से लगभग 300 मीटर की दूरी पर स्थित सवया गांव के लोग उग्र हो गये और रास्ते पर ईट पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। करीब दो घण्टे चले इस कार्य को देख प्रशासन ने किसी तरह से उग्र लोग को समझाया और शान्त कराया।

इस सम्बन्ध में कसया थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक उत्तर प्रदेश व विहार के कई जिलों सहित कसया थानें का टाप टेन अपराधी रहा है।      


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR