Breaking News

कुशीनगर में ग्राम पंचायत अधिकरी गये कलम बन्द हड़ताल पर


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में ग्राम पंचायत अधिकारी को मारने पीटने के मामले में सभी ग्राम पंचायत अधिकरी लामबन्द हो गये है और उन्होने कलम बन्द हड़ताल का ऐलान कर दिया।

उ.प्र. ग्राम पंचायत अधिकारी संघ की जनपद ईकाई के तत्वाधान में ग्राम पंचायत अधिकरियों की यह हड़ताल कुशीनगर के विशुनपूरा विकास खण्ड में कण्ठिछपरा गांव के प्रधान द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी धर्मनाथ सिंह को गुरूवार को विकास खण्ड परिसर में मारने पीटने को लेकर शुरू हुआ है। इस मामले से क्षुब्ध ग्राम पंचायत अधिकरियों ने गुरू वार को ही कलमबन्द हड़ताल का ऐलान कर काम काज ठप कर दिया।  तब भी से यह आन्दोलन और गति पकड़ने लगा है।

इसी के साथ शुक्रवार के दिन कुशीनगर विकास भवन पर ग्राम पंचायत अधिकरियों ने अपने इस ऐलान को प्रर्दशन का रूप दे दिया। ग्राम पंचायत अधिकरियों ने जिलाध्यक्ष मैनेजर सिंह की अगुआई में प्रर्दशन कर मुख्य विकास अधिकारी को दिये ज्ञापन में कहा है कि अपात्रों को सूची में शामिल न करने को लेकर ग्राम पंचायत अधिकारी पर ग्राम प्रधान गोवर्धन कुशवाहा व उनके समर्थको द्वारा किये गये मार-पीट का मामला निन्दनीय है। प्रर्दशन को सम्बोधित करतें हुए ग्राम पंचायत अधिकरियों ने उक्त ग्राम प्रधान व उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की वकालत करते हुए कहा कि अगर ऐसा नही होता है जो हम आन्दोलन के लिए बाध्य होगें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR