Breaking News

विद्युत विल जमा नही तो हिलाहवाली पर जेल जाना तय



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में विद्युत विभाग बकायेदारों से विद्युत विल बसूलने के लिए योजना बना चूका है। अब हर हाल में विद्युत विल जमा करना ही होगा नही तो जेल जाना तय है।

विद्युत विभाग का कुशीनगर जिले से मार्च 2013 में 5 करोड़ 30 लाख की विद्युत विल वसूलने का लक्ष्य र्निधारित है। विभाग इस बसूली के लक्ष्य को पूरा करने के लिए हर स्तर पर प्रयास शुरू कर दिया है । 
विभाग ने कर्मचारियों को बकाएदारों से सौ फीसद वसूली के लक्ष्य को प्राप्त करने का निर्देश दिया है, वहीं 500 बकाएदारों के विरुद्ध आरसी जारी कर दी गयी है।

इसी बावत शनिवार को 132 केवीए विद्युत परिसर में कर्मचारियों को संबोधित करते हुए अधिशाशी अभियन्ता जेके शर्मा ने कहा कि हर हाल में लक्ष्य को प्राप्त करना है। आरसी जारी की गई है, जो बकाएदार हीलाहवाली करेगा उसे जेल की भी हवा खानी पड़ेगी।

वसूली में ढिलाई बरतने वाले कर्मचारियों के विरुद्ध रिपोर्ट की जाएगी। 31 मार्च तक अधिभार में विभाग द्वारा छूट दी गई है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। अगर किसी प्रकार की बिल में कही कोई गड़बड़ी है तो उसे भी ठीक करा लिया जाये। इस अवसर पर दिनेश प्रसाद, पारस राय, चंद्रशेखर सिंह, राणा प्रताप सिंह आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR