Breaking News

सड़क से सदन तक की लड़ाई लड़ने को तैयार - कांग्रेस


अजय तिवारी
टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों

फाजिलनगर, कुशीनगर। जन समस्याओं के समाधान को लेकर कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर सदन तक की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है। चाहे आम लोगों को समस्याओं से निजात दिलाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को शासन एवं सरकार से दो-दो हाथ क्यो न करना पड़े? इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ता तैयार है।
उक्त बाते कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष व तमकुहीराज के विधायक अजय कुमार लल्लू ने कही। वे मंगलवार को स्थानीय बाजार के पुराने बस स्टैण्ड पर कांग्रेस पार्टी द्वारा पांच सूत्रीय मांगो को लेकर आयोजित धरना प्रदर्शन को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि देश के वर्तमान प्रधानमंत्री कार्य नही वल्कि वादे के प्रधनमंत्री है। उन्होने पड़रौना चीनी मिल से लेकर जिले की गन्ना समस्याओं के समाधान का वादा चुनाव में किया था लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्यवाही न हाने से ढकोसला साबित हो रहा है।
केन्द्र की भाजपा सरकार गैस का सब्सीडी खत्म कर आम आदमी का चूल्हा बुझाने का कार्य में जूटी है। धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए विधान सभा प्रभारी नरेन्द्र प्रताप यादव ऊर्फ नरसिंह यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार केवल धान क्रय केन्द्र का बोर्ड लगाकर बिचैलियों का धान खरीद रही है जबकि किसान मारा-मारा फिर रहा है । जिसकी कोई सुधि लेने वाला नही है और किसान अपने मेहनत की गाढी कमाई औने-पौने दामों पर बेचने के लिए मजबूर है। बरिष्ठ कांग्रेसी नेता पंचानंद मिश्र ने कहा कि धरतीपुत्र के सरकार मे गन्ना किसानो को पर्ची तक नही मिल पा रहा है जिससे किसान खेतों मे ही अपने गन्ने को फूकने को मजबूर हो रहा है। जबकि सपा की प्रदेश सरकार किसानो की हितैषी बनने का ढोग कर रही है।  धरना प्रदर्शन को  पलटन यादव, एजाज अहमद सिदिक्की, नन्दलाल विद्रोही, अखिलेश पाण्डेय, अनिल पटेल, जफरुल्लाह बाबु, मुन्ना शाही , सुघान्शु पाण्डेय, संतोष ऊर्फ खोखा सिंह, सुनील गौड़ आदि ने संबोधित किया।
इस दौरान गैस की सब्सीडी समाप्त न करने, धान की खरीददारी क्रय केन्द्र पर प्रारम्भ करने, फाजिलनगर को टाउन एरिया बनाने, गन्ने का मुल्य 350 रु प्रति कुन्टल की दर से करने सहित क्षेत्र की जर्जर सड़को का पुर्ननिर्माण कराये जाने सहित पाच सूत्रीय ज्ञापन प्रभारी खण्ड विकास अधिकारी बीके सिंह को जिलाध्यक्ष सहित कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सौपा। इस दौरान उदयभान सिंह, वीरेन्द्र सिंह, रहमतुल्लाह अंसारी, गोरख राय, अजय राय, मोतीचन्द, जीतन यादव ,श्रीकान्त प्रसाद, सुनील तिवारी, प्रभुनाथ कुशवाहा सहित क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता व लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR