Breaking News

कुशीनगर में सोमवार की भी हुयी बूदा-बादी



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सोमवार को भी बूदा-बादी जारी रही । सोमवार की शाम हुयी इस बूदा-बादी ने पूरे जन समान्य को अस्त व्यस्त कर दिया। बूदा-बादी का यह दौर कुशीनगर में तीन दिनों से चल रहा है।

सोमवार को सुबह आसमान साफ होने सूरज निकलने की उम्मीद जगी लेकिन कुछ ही देर में बादलों ने आसमान ढक लिया। देर शाम हल्की बारिश और तेज हवाओं ने लोेगों को कंपा दिया। ठंड बढ़ने के कारण हर तबका परेशान है। खासकर गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों की परेशानी ज्यादा बढ़ गई है।

वे ठंड से निजात पाने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं। शनिवार की रात से ही रुक-रुककर बूंदाबांदी हो रही है। इससे ठंड और भी बढ़ गई है। दूरदराज की यात्रा करने वाले लोगों को आने जाने पर कठिनाई हो रही है। रविवार को लोग दुकानों में, चैराहों पर दुबके देखे गए तो वहीं कुछ लोग अलाव जलाने के लिए लकडडि़यों का इंतजाम करने में लगे रहे।

सोमवार को जब मौसम साफ नजर आया तो सबके चेहरे मुस्कूरा उठे कि कुछ देर बाद से बादलों  ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया। हालांकि बारिश का फसलों पर अच्छा असर बताया जा रहा है। कृषि वैज्ञानिकों का कहना है कि गेहूं की फसल के लिए सिंचाई की जरूरत थी। वह बारिश के साथ कुछ पूरी हो गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR