Breaking News

चलती कार मे नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म

चलती कार मे नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म

घटना के पन्द्रह दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, तीन आरोपी गिरफ्तार 


टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में चार युवकों द्वारा नाबालिग का अपहरण कर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई नही किये जाने पर थानेदार व दरोगा के अलावा एक महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। घटना को लेकर पीड़िता के पिता ने दो बार थाने जाकर आपबीती सुनाई, लेकिन कप्तानगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। घटना का वीडियो 15 दिन बाद जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब जाकर कप्तानगंज पुलिस अपनी गहरी नीद से जागी। इसके बाद गांव के तीन नामजद व एक अज्ञात युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपितो को गिरफ्तार किया। 

जाने क्या है पूरी घटना

पीडिता के पिता की तहरीर के अनुसर 9 सितंबर को दोपहर एक बजे गांव के एक युवक ने नाबालिग बेटी को किसी बहाने घर के पास स्थित यज्ञशाला पर बुलाया। फिर चाकू दिखाकर नाबालिग को झोपड़ी में ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया। यहां से आरोपी युवक ने युवती को जबरिया कार में बैठाकर हाटा ले गया जहा पहले से मौजूद तीन अन्य युवक कार में सवार हुए और तीनों ने चलती कार में बेटी के साथ मुह काला किया। उसके बाद देर रात बेटी को गांव के बाहर छोड़कर आरोपित फरार हो गए। 

पिड़िता के पिता की थाने पर नही सुनी गई फरियाद

पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी से मिली जानकारी के बाद वह दो बार थाने में शिकायत लेकर गये  लेकिन किसी ने उनकी फरियाद नहीं सुनी।


रविवार को वायरल हुआ घटना का वीडियो 

कहना न होगा कि रविवार को किसी ने घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती के गले में दुपट्टा फंसाकर युवक खींचते हुए कार की ओर ले जा रहा है। दो युवक अगल-बगल से आकर गाड़ी में बैठ रहे हैं। एक युवक ड्राइविंग सीट पर बैठा है। वायरल वीडियो के बाद कप्तानगंज पुलिस हरकत मे आयी  और गांव के ही आरोपित क्यामुद्दीन, जहांगीर, सिकंदर व एक अज्ञात के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कर  तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।


लापरवाही के आरोप में दरोगा, उपनिरीक्षक व महिला कांस्टेबल पर गिरी गाज

सामुहिक दुष्कर्म के मामले मे लापरवाही बरतने के आरोप कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने कप्तानगंज थानेदार विनय कुमार सिंह, उप निरीक्षक मंगेश मिश्रा, महिला कांस्टेबल अंतिमा सिंह को निलंबित कर दिया है। पीड़िता के लाचार पिता द्वारा दो बार थाने पर जाकर शिकायत करने के बावजूद पुलिस द्वारा अपनी जिम्मेदारी का निर्वाहन न किये जाने के मामले को पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए यह कार्रवाई की है। ज्ञातव्य हो कि  यह घटना नौ सितंबर की है और वीडियो वायरल होने के बाद 24 सितंबर को कप्तानगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। जबकि इस दौरान पीड़िता के पिता दो बार थाने का चक्कर लगा चुके थे लेकिन किसी ने उनकी फरियाद नही सुनी थी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR