Breaking News

लोहिया गांवों में विकास की योजना तलाशेगें 29 दिसम्बर को राजस्व सचिव

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में डॉ. राम मनोहर लोहिया समग्र ग्राम योजना से अच्छादित गांवों में विकास की योजनाओं का हाल जानने के लिए सचिव राजस्व उप्र शासन 29 दिसम्बर को आने वाले है। स्थलीय निरीक्षण के बाद अफसरों व संबधित जिम्मेदारों के साथ बैठक की समीक्षा की जानी है।
ज्ञातव्य हो कि मुख्य सचिव उप्र शासन के निर्देश क्रम में अशोक कुमार वर्मा राजस्व सचिव को कुशीनगर में नोडल अधिकारी नामित किया गया हैं। श्री वर्मा 29 दिसंबर को पूर्वाह्न् 10 बजे से जनपद के समस्त अधिकारियों के साथ विकास भवन में समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद निर्माणाधीन किन्हीं दो परियोजनाओं का स्थलीय सत्यापन करेंगे।
निरीक्षण स्थल का चयन समीक्षा बैठक में दौरान किया जाएगा। इसके पूर्व इसे गोपनीय रखा जाएगा। नोडल अधिकारी इसी क्रम में 30 दिसंबर को कलेक्ट्रेट, विकास भवन, तहसील, विकास खंड, जिला चिकित्सालय, सामुदायिक, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, अन्य विभाग के जिला स्तरीय कार्यालय व स्थानीय निकाय का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके बाद 2012-13 में डॉ. राम मनोहर लोहिया समग्र ग्राम के तहत चयनित किसी एक गांव का टीम के साथ सत्यापन करेंगे।
इस सम्बन्ध में मुख्य विकास अधिकारी जनार्दन बरनवाल ने सभी जनपदीय अधिकारियों को संबधित कार्यक्रमों से जुड़े आवश्यक कागजातों, प्रगति रिपोर्ट के साथ बैठक में उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR