Breaking News

बुद्ध विहार में स्पेशल हैंडलूम एक्सपो का हुआ आयोजन


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। वस्त्र मंत्रालय भारत सरकार नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित तथा आयुक्त एवं निदेशक, हथकरघा वस्त्रोद्योग निदेशालय उप्र द्वारा कुशीनगर के म्यांमार बुद्ध विहार में स्पेशल हैंडलूम एक्सपो का आयोजन किया गया है।
स्पेशल हैंडलूम एक्सपो का उद्घाटन मंगलवार को भिक्षु संघ के अध्यक्ष एबी ज्ञानेश्वर ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर उन्होने कहा कि उन्होंने कहा कि पर्यटकों के माध्यम से इस एक्सपो का संदेश विश्व के कई देशों में जाएगा। वही एसडीएम जयशंकर मिश्र ने कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि एक ही स्थान पर देश के कई राज्यों के उत्पाद उपलब्ध हैं। इससे बुनकरों एवं आम लोगों को भी लाभ मिलेगा। स्वागत करते हुए सहायक निदेशक हथकरघा ने बताया कि एक्सपो 13 जनवरी तक चलेगा। प्रवेश निःशुल्क है। प्रतिभागियों को निःशुल्क स्टाल उपलब्ध कराए गए हैं। कार्यक्रम का संचालन एक्सपो सह प्रभारी शशांक मणि त्रिपाठी ने किया। आभार प्रभारी राजनाथ सिंह ने ज्ञापित किया।
इस दौरान रमेश चंद्र, मृगेंद्र प्रताप, अनिल कुमार श्रीवास्तव, राजकुमार, अरविंद कुमार सिंह, अभय कुमार दूबे, जानिसार अख्तर खां, रामनगीना, विरेंद्र नाथ त्रिपाठी, पन्ना यादव आदि उपस्थित रहे

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR