Breaking News

बस्तु एवं सेवाकर से सन्तुष्ठ नही कुशीनगर के व्यापारी


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। कुशीनगर के व्यापारी केंद्र सरकार की ओर से देश में वस्तु एवं सेवाकर (गुड्स एंड सर्विस टैक्स) को लागू करने के लिए सभी राज्यों की आम सहमति के लिए उठाए गए कदम से नाखुश है।
ज्ञातव्य हो कि केंद्र सरकार जीएसटी लागू करने की कवायद में जुट गई है। इसके लिए राज्यों में इस कर प्रणाली को लागू करने के लिए आम सहमति बनाए जाने का प्रयास शुरू हो गया है।
इस प्रणाली के व्यापारी आहत है। व्यापारियों का कहना है कि जीएसटी को लेकर अभी राज्य ही सहमत नहीं हैं। उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय कुमार देवड़ा का कहना है कि जीएसटी को लेकर अभी राज्यों में ही संदेह बना हुआ है। इनकी मांग है कि केंद्र सरकार पहले देश के सभी व्यापारी संगठनों की आम सहमति बनाए। अगर सरकार ऐसा नहीं कर सकती है तो उप्र के व्यापारी अपने हितों की सुरक्षा को लेकर सड़कों पर उतरेंगे। व्यापार मंडल के प्रांतीय संगठन मंत्री अमरनाथ गुप्ता, जिलाध्यक्ष द्रव्यलाल, युवा व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुमित कुमार, पप्पू जायसवाल आदि का कहना है कि जीएसटी लागू करने के पहले सरकार को व्यापारियों की सहमति लेनी चाहिए, क्योंकि कानून वही होना चाहिए, जिससे व्यापारी समुदाय का उत्पीड़न और शोषण न हो सके।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR