Breaking News

खेत से बापस आरहें लोगों की नाव पलटी, 12 लापता


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की सीमा होकर बहनें वाली नारायणी नदी में बुधवार की देर शाम खेतों से काम करके घर लौट रहे किसानों और मजदूरों से भरी नाव पलट गई। नाव में तकरीबन 40 लोग सवार थे। इनमें से अधिकांश लोग तैरकर नदी से बाहर आ गए लेकिन 12 लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं।
लापता लोग जिले कुशीनगर की सीमा से सटे बगहां (बिहार) के नरयनापुर गांव के निवासी बताये जा रहे है। बगहां थानाक्षेत्र के नरयनापुर गांव के लोग रोज की तरह नारायणी नदी के उस पार सेमरा लबेदहां पंचायत के ओझवलिया रेता में खेती करने गए थे।
देर शाम करीब 6.00 बजे गांव लौटने के लिए एक नाव में बैठने लगे। बताया जा रहा है कि क्षमता से अधिक भार होने पर नाविक उन्हें रोकने लगा लेकिन घर जाने की जल्दी में सभी लोग दबाव बनाकर नाव पर सवार हो गए। बीच धारा में पहुंचते ही अचानक नाव असंतुलित हुई और पलट गई।
प्रत्यक्षदर्शी जगलाल यादव ने बताया कि अधिकतर लोग तैरकर बाहर निकल आए लेकिन 12 लोगों का पता नहीं चल रहा है । नाव में कुछ बच्चे और महिलाएं भी थीं। इस हादसे से सदमे में आए लोगों को नदी से बाहर निकलने पर ओझवलिया गांव के लोग मदद पहुंचाने में जुट गए।
इस सम्बन्ध में बगहां के एसडीएम मंजूर आलम ने बताया कि बचाव कार्य के लिए प्रशासन की रात से ही लगी है। लापता लोगों को खोजने का प्रयास जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR