Breaking News

संदीप यादव की मौत का खुला राज

 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अज्ञात हत्यारे के तलाश मे जुटी पुलिस 

टाईम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो 

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बरवा पट्टी थानान्तर्गत रामपुरपट्टी  गांव के टोला बकुलहवा निवासी बीस वर्षीय संदीप यादव की मौतगला घोंटकर की गई थी। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुआ है।  रिपोर्ट के बाद मृतक पिता ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ बरवापट्टी थाने में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। 

मृतक संदीप 
ज्ञात हो कि हत्यारे ने संदीप की मौत को आत्महत्या का रंग देने के लिए शव को गन्ने के खेत में शीशम के पेड़ से लटका दिया था।

जानकारी के अनुसार रामपुरपट्टी के बकुलहवां टोला निवासी शेष नाथ यादव के 20 वर्षीय पुत्र संदीप का शव गांव से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर गन्ने के खेत में शीशम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पिता के अनुसार संदीप 23 नवंबर को संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। तीन दिन तक तलाश के बाद जब संदीप की कोई सूचना नही मिली तो 27 नवंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई गई।

🔴 23 नवंबर को ही हत्यारो ने कर दी थी हत्या

पुलिस के मुताबिक गुरुवार को संदीप के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसमें गला घोंटकर हत्या करने की बात सामने आई है। रिपोर्ट में छह दिन पहले मौत हुई है। मतलब यह कि संदीप की हत्या 23 नवंबर को ही कर दी गई थी। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के पिता ने गुरुवार को शाम थाने में तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी के केस में हत्या की धारा बढ़ाकर हत्यारो की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल का कहना है कि संदीप का गला घोंटा गया था। इसी कारण उसकी मौत हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ। पुलिस कॉल डिटेल रिपोर्ट निकलवा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR