Breaking News

सहभोज में शामिल होने वाले कुशीनगर के दर्जनों हिन्दू नेता गिरफ्तार


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मंगलवार को अलग-अलग स्थानों आयोजित रहे सहभोज कार्यक्रमों में धर्मांतरण की आंशका को लेकर कुशीनगर प्रशासन ने दर्जनों हिन्दू नेताओं और कार्यकर्ताओं को सहभोज में शामिल होने से पूर्व ही गिरफ्तार कर लिया है।
ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के सेवरही विकास खण्ड के गगुआ और नौरंगियां विकास खण्ड के डीबनी गांव में सहभोज कार्यक्रम आयोजित था। इसमें भारी संख्या मे हिन्दू शामिल होने वाले थे।
प्रशासन किसी अनहोनी की आशंका को लेकर हिन्दू संगठनों से जूड़े नेताओं को गिरफ्तार करने के फिराक में था। जैसे ही ये हियुवा नेता निकले उन्हें जगह-जगह गिरफ्तार कर लिया गया।
बताया जारहा है कि सबसे पहले सहभोज में शामिल होने के लिए आ रहे हियुवा के प्रदेश अध्यक्ष सूनील सिंह को गोरखपूर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद बस्ती मण्डल के प्रभारी राजेश्वर सिंह को हाटा कोतवाली पुलिस ने ढ़ाढ़ा चीनी मिल के निकट से गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह रामकेाला थाने की पुलिस ने अजय गोविन्द राव शिशु को गिरफ्तार कर लिया। वही राजन जायसवाल, विनय जायसवाल, संजय उर्फ मुन्ना सिंह आदि दर्जनों हियुवा नेताओं सहित कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन्हे देर शाम तक कुशीनगर पुलिस लाईन में बैठाये रखा गया था।  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR