Breaking News

कुशीनगर में एक शिक्षिका ने की छात्रा की पिटाई



टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक स्कूल के शिक्षिका द्वारा छात्रा को बेरहमी से की गयी पिटाई के मामले प्रकाश में आया है। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने अभी तक कोई अभियोग पंजीकृत नही किया है।
हालाकि पुलिस क्षेत्राधिकारी ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था। इसके बावजूद पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज न करने से आहत पिता ने अब पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह से न्याय की गुहार लगायी है।
पीडित का आरोप है कि वह दो माह से थाने का चक्कर काट रहा है पर मुकामी थाने की पुलिस कार्यवायी करने को तैयार नही है। पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह को दिये गये प्रार्थना पत्र में जनपद के सेवरही कस्बा निवासी बृजेश जायसवाल ने कहा है कि उनकी 6 साल की बच्ची कस्बा स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ती है बीते 14 अक्टूबर को स्कूल में पढ़ाते समय शिक्षिका ने बच्ची को बेरहमी से पिटाई कर दी थी।
मौके पर पहुंचे प्रधानाचार्य ने भी बच्ची को पीटा था, इसकी जानकारी होने पर घटना वाले दिन ही मेरे द्वारा सेवरही पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गयी। किन्तु पुलिस इस मामले में कोई कार्यवाई नही की। उसने अगले दिन सी0ओ0 तमकुहीराज को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की। जिस पर सी0ओ0 ने मामले में मुकदमा दर्ज करने का आदेश थानाध्यक्ष सेवरही को दिया किन्तु आज 2 माह से अधिक का समय हो गया है, और पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR