Breaking News

भगवान ने नही बचाया एक मासूम को


  •    लूटती रही आबरू, और कराहती रही मासूमियत


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में भगवान की कथा सूनने गयी एक मासूम को दरिन्दें ने अपने हवस का शिकार बना दिया। कहा जाता है भगवान हमेशा बच्चों के साथ रहतें है पर भगवान ने भी इस कलियुग में उस दरिन्दें का ही साथ दिया।

यह घटना कुशीनगर में हनुमानगंज थाने के बुलहवां कस्बा बड़रहवा टोला की है। जहां कक्षा तीन में पढ़ने वाली आठ साल की एक बच्ची मंगलवार की रात सुदर्शन मल्लाह के यहां हो रही श्रीमदभागवत कथा सुनने अपने पिता के साथ आयी हुई थी। उसे नींद आने लगी तो पिता ने घर जाने को कहा। बच्ची घर लौट रही थी कि रास्ते में बजरंगी नाम के एक हैवान ने उसे अकेला देख कर दबोच लिया और पास खड़ी बैलगाड़ी में ले जा कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची ने चिल्लाने की कोशशि की तो उस हैवान बजरंगी ने उसका मुंह दबा दिया। आजाद होने पर पीड़ा से छटपटाती बच्ची रोती-बिलखती हुई पिता के पास पहुंची। बताया जारहा है कि पिता ने रात में ही आरोपी के घर जा कर उलाहना दी। वे बजरंगी के कुकर्म पर गुस्साने की बजाए बच्ची के पिता को ही धमकाने लगे। मजबूर पिता डर कर घर लौट आया। उसने सोचा था कि लोकलाज के कारण खामोश रह जाएगा मगर बच्ची को रात में रक्तस्रव होने लगा। उसने उसी समय उसे कोटवां पीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन बुधवार को हालत में कुछ सुधार होने पर बच्ची को घर ले आया। गुरुवार की सुबह उसने थाने पर जा कर बजरंगी के खिलाफ तहरीर दी तब पुलिस ने बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया।

इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया अग्रिम कार्य वाही की जारही है ।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR