Breaking News

कुशीनगर में पत्रकारों से पुलिस अधीक्षक ने की बदसलूकी


  •    मामला ने तुल पकड़ा, पत्रकारों ने दी आन्दोलन की चेतावनी
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में इलेक्ट्रानिक चैनल से जुड़े पत्रकारों के साथ पुलिस अधीक्षक कुशीनगर द्वारा की गयी बदसलूकी का मामला अब तुल पकड़ता जारहा है।

कुशीनगर के प्रिन्ट व इलेक्ट्रानिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने गुरूवार को आन्दोलन की चेतावनी दी और पुलिस अधीक्षक के इस करतुत कों गैरजिम्मेंदाना बताते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन सौप मामले की जाच कराये जाने को लेकर मांग की है।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के नौगांवा गांव में बीते दिनों घर में सो रही एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रयास में आया था। जिसमें पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने को तहरीत देकर न्याय की गुहार लगाई थी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था और कार्यवाही में गयी थी।

दुष्कर्म के प्रयास का समाचार प्रसारित किये जाने से पुलिस अधीक्षक काफी क्षुब्ध थे। कि नव बर्ष के अवसर पर कुशीनगर में लगें मेले में कानून व्यवस्था का कभरेज करने गये मीडिया कर्मी को देख आग बबुले पुलिस अधीक्षक कुशीनगर डी के चौधरी  ने घटना को प्रसारित करने के मामले पर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए फर्जी मुकदमें में फसाकर जेल भेजने की धमकी देनी शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक की इस गैर जिम्मेदाराना रवैये से मीडिया कर्मी स्तब्ध रह गये और इस घटना की जानकारी मेले में मौजूद अन्य पत्रकारों को दी।

इस अवसर पर प्रतिनिधि मण्डल में मनीष मिश्रा, हेमन्त , के डी यादव, ज्योतिभान मिश्रा, कलामुद्दीन अंसारी, सुनील तिवारी, गांविन्द पटेल, अशोक शुक्ल, प्रद्युन्न शुक्ल, संजय चाणक्य, महेश मिश्र, महेश पाण्डेय,संजीव दिवेदी, प्रमोद रौनियार, जय श्रीवास्तव, एस.एन. शुक्ला, उदय सिंह, प्ररमेश्वर यादव ,प्रभुनाथ गुप्त, कृष्णमोहन दीक्षित, हनुमान सिंह, विजय मिश्र, आर.के.तिवारी आदि दर्जनों पत्रकार शामिल रहे।
   

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR