Breaking News

मायावती के जन्मदिन पर कम्बल के आश में आये गरीब लौटे खाली हाथ


  •  मिठाईयां बाटी और पार्टी को गरीबों का बताया मशीहा

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर बसपा सुप्रिमों मायावती की 57 वें जन्मदिन को बसपाईयों ने हर्षोल्लास पूर्वक मनाया। मिठाईयां बाटी और अपनी पार्टी को गरीबों का मशीहा बताते हुए अगली वार मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के मिशन 2014 के लिए लुभाने का भरपूर प्रयास किया।

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य के नेतुत्व में जिले के सभी बसपाई मंगलवार को उदित नरायण डिग्री कोलेज के मैदान में एकत्र हुए जहां सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ बसपाईओं ने बसपा सुप्रिमों मायावती के जन्म दिन के बावत मिठाई बाटी गयी।

जन्मदिन के अवसर पर पार्टी ने कम्बल बाटने की योजना बना रखी थी। लेकिन पार्टी के तमाम प्रचार के बावजूद इस कार्यक्रम में गरीबों की संख्या न के बराबर थी। जिसको लेकर कम्बल बाटने की योजना को बाद में परिवर्तित कर दिया गया।

इस समारोह में गरीब कम वे नेता ही नजर आ रहे थे। जो गरीबों को लुभाने का भरपूर प्रयास करते है। एक नजर उन गरीबो को देखा जाये तो कम्बल के लिए इस समारोह में किसी तरह पहुच पर उन्हे भी मायुस लौटना पड़ा।

इसके पूर्व अपने पार्टी की नीतियों को बताते हुए पार्टी नेताओं ने खुब भाषण बाजी की और पार्टी को मिशन 2014 के लिए तैयार बताया। प्रदेश व देश की सरकार की कमियां गिनानें के साथ पार्टी को सर्वोपरी बताया।
इस अवसर पर पार्टी के दिग्गज नेताओं में स्वामी प्रसाद मौर्या व उनके सभी सहयोगी लोगों के साथ पूरी कुशीनगर की बसपा इकाई नजर आ रही थी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR