Breaking News

जाच टीम के रिपोर्ट पर हो रही तरह-तरह की चर्चा




कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एनआरएचएम के तहत संचालित आशीर्वाद बाल स्वास्थ्य गारंटी योजना के लिए आयुष चिकित्सकों के चयन में हुई धाधली की जांच करने लखनऊ से आयी दो सदस्यीय टीम वापस लौट गयी। वही मुख्य चिकित्साधिकारी के कार्यालय में अभी हड़कम्प मची हुई है और जांच टीम की रिपोर्ट के बारे में तरह-तरह की अटकले लगायी जा रही है।

कुशीनगर मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय के कुछ कर्मचारियों का मानना है कि आयुष चिकित्सकों के चयन में हुई गड़बड़ी उजागर हो चुकी है और जिलाधिकारी द्वारा आयुष चिकित्सकों की चयन सूची को निरस्त किये जाने के बावत शासन को भेजी गयी सिफारिश की अनदेखी इस जांच टीम में शरीक रहे अधिकारी नहीं कर पायेंगे।

ऐसे में इस चयन में हुई गड़बड़ी के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई तय मानी जा रही है। जबकि कुछ कर्मचारियों का कहना है कि गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों ने अपनी हुनर जांच टीम को भी दिखा दी है और जिस आधार पर उन्होंने चयन में मनमानी की है, उसी आधार पर जांच टीम को अपने पक्ष में रिपोर्ट देने के लिए राजी करने में भी सफलता पा ली है। लेकिन हकीकत क्या है इसका खुलाशा रिपोर्ट सामने आने पर ही कुछ कहा जा सकता है ।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR