Breaking News

कुशीनगर में फिर एक नाबालिक को किया गया अगवा, दुष्कर्म की आशंका



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में लड़कियों के अगवा व दुष्कर्म का मामला रूकने को नाम नही ले रहा है। एक ऐसी ही एक घटना की पुर्नरावृति हो गयी है। जहां एक लड़की को अगवा करने का मामला प्रकाश में आया है।

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के जंगल बेलवा से एक नाबालिग लड़की के अगवा करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त परिवार के सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लड़की की तलाश शुर कर दी है।

पुलिस अधीक्षक डीके चैधरी के संज्ञान में आने के बाद दर्ज मुकदमे के वादी इन्द्रजीत पुत्र सुलाखी ने कोतवाली पुलिस को बताया है कि उसके नाबालिग बेटी को उसके ग्राम पंचायत के टोला चैरिया निवासी श्रीराम पुत्र राजाराम ने बल प्रयोग अगवा कर लिया है। जिसकी लगातार तलाश के बाद भी दूर-दूर तक अता-पता नहीं चल सका है।

पीडि़त व्यक्ति ने आशंका जाहिर किया है कि अपहरणकत्र्ता उसके बेटी के साथ जबरिया दुष्कर्म कर सकता है। उसने बताया है कि बेटी को अगवा करने वाले के खिलाफ उसने बीते वर्ष के 31 दिसम्बर को कोतवाली पुलिस को लिखित सूचना दे दिया था। किन्तु पुलिस ने इस बावत कोई कदम नहीं उठाया। जिसकेे चलते बेटी के दुष्कर्म के साथ हत्या करने की भी संभावनाएं प्रबल हो गयी है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 362, 366 के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरूकर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR