Breaking News

कुशीनगर में लड़की के साथ बलात्कार का आरोपी धराया



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में विगत दिनों प्रकाश में एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार करने और वीडियो क्लिप बनाने के मामले में मुख्य आरोपी नंदलाल जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने क्लिप बनाने में इस्तेमाल किये गये मोबाइल के मेमोरी कार्ड को भी बरामद कर लिया है।


युवती को पुलिस अभिरक्षा में चिकित्सकीय परीक्षण के लिए मंगलवार को जिला अस्पताल भेजा गया जहां उसका चिकित्सकीय परीक्षण सम्पन्न हो गया है। वही लड़की का मंगलवार को ही मजिस्ट्रेट के समक्ष कलमबंद बयान कराया जाना था। लकिन किसी कारण बस बयान नही हो सका। प्रकरण में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। बलात्कार और वीडियो क्लिप बनाने का मामला रविवार को देर रात प्रकाश में आया, जब युवती के भाई ने कुशीनगर के कसया थाने में तहरीर दी।

कुशीनगर की कसया पुलिस ने एक आरोपी को तहरीर मिलते ही गिरफ्तार कर लिया था वही सोमवार को मुख्य आरोपी भी गिरफ्त में आ गया। मुख्य आरोपी नंदलाल से एसओ चांद हुसैन ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने युवती से संबंध होने की बात स्वीकार की। साथ ही इधर डेढ़ महीनों से संबंध नहीं होने की बात भी कही। नंदलाल ने पुलिस को मेमोरी कार्ड भी बरामद कराया। पुलिस के अनुसार युवती का कई माह से शारीरिक शोषण किया जा रहा था। वीडियो क्लिप बनाने से मामला गरमा गया।

इस संबंध में एसओ चांद हुसैन ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर प्रकरण की विवेचना की जा रही है। आरोपियों ने वीडियो क्लिप डिलीट कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR