Breaking News

कुशीनगर में 72 घण्टों में दो के साथ छेड़छाड़ का मामला



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बिगत 72 घण्टों  में दो युवतियों से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश मे आया है। कुशीनगर पुलिस इन मामलों में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही मे जूट गयी है।

देश के अन्य हिस्सों के बाद अब कुशीनगर भी सुर्खियों में आने लगा है। जानकारी के अनुसार कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के ग्राम नरसर निवासी एक व्यक्ति की 12 वर्षीया पुत्री सहेली के साथ रविवार को खेत में मां के पास जा रही थी। इसी बीच बागीचे में खड़े युवक अनिल पटेल ने दौड़कर उसका हाथ पकड़ लिया और खींचकर खेत मे ले जाने लगा।

जिस पर लड़की व उसकी सहेली ने चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर गांव वाले जुट गए जिसके चलते युवक भाग गया। जब इसकी शिकायत लेकर पिता आरोपी के घर पहुंचा तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। पिता की शिकायत पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। कोतवाल चांद हुसैन ने कहा कि शीघ्र ही आरोपी गिरफ्त में होगा।

वही कुशीनगर जनपद के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम बांसगांव टोला जटवलिया निवासी महिला के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। यह घटना शनिवार देर शाम की घटी।गांव के बाहर निकली महिला को अकेले देख रास्ते में मिले दो युवक उसे जबरिया उठाकर गन्ने के खेत में ले जाने लगे, महिला के शोर मचाने पर ग्रामीणों के पहुंचने की जानकारी होने पर युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले में अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR