Breaking News

फैक्ट्री कर्मचारियों को बंधक बनाकर लाखों की डकैती


लूट हत्याओं से जिले में दहशत का माहौल

मुजफ्फरनगर। खतौली क्षेत्र मंे अपराधों की बाढ थमने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक सिलसिलेवार लूट, हत्या, चोरी व डकैती की घटनाओं ने जिले में दहशत का माहौल खड़ा कर दिया है। जिसके चलते आम आदमी अपने आप को पूरी तरह से असुरक्षित महसूस कर रहा है वहीं पुलिस की निष्क्रियता के चलते बदमाशों के हौसले बुलंद है।
खतौली क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं लगातार जारी है। मजे की बात तो यह है कि एक के बाद एक बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है वहीं पुलिस इन घटनाओं की गहराईयों में जाकर घटनाओं के खुलासे से बहुत दूर घटनाओं के मैनेजमेंट में जुट जाती है जिससे क्षेत्रीय नगारिकों एवं उद्यमियों में भय बना हुआ है। इसी क्रम में पुलिस व्यवस्थाओं को धता बताते हुए दुस्साहसिक तरीके से बदमाशों ने देर रात्रि मेरठ रोड स्थित ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारियों को हथियारों के बल पर आतंकित कर उन्हे बंधक बनाते हुए लगभग 32 लाख की डकैती डालकर क्षेत्र में सनसनी फैला दी।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला आर्यपुरी निवासी गुप्ता रिसोर्ट्स के स्वामी संजय गुप्ता की मेरठ रोड पर गुप्ता रिसोर्टस के अलावा गुप्ता ट्रांसफामर्स के नाम से ट्रांसफार्मर की फैक्ट्री है। बीती रात्रि लगभग डेढ़ पौने दो बजे लगभग एक दर्जन बदमाश एक ट्रक में सवार होकर उक्त ट्रांसफार्मर फैक्ट्री पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार इन बदमाशों में से एक बदमाश दीवार फांदकर फैक्ट्री के अंदर पहुंच गया और उसने फैक्ट्री के गार्ड गनर को हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए उससे फैक्ट्री का गेट खुलवा लिया। इसके पश्चात उक्त सभी बदमाश ट्रक सहित फैक्ट्री में जा घुसे और उन्होंने फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारी गगन, महेंद्र, ओमपाल आदि को बंधक बनाकर तथा उनके साथ मारपीट कर लगभग तीन घंटे लूटपाट की। इस दौरान बदमाश ट्रांसफार्मर फैक्ट्री से तांबा, सोडियम, ट्रांसफार्मर, मशीनंे आदि अन्य सामान ट्रक में लादकर फरार हो गये। फैक्ट्रीकर्मियों के अनुसार इस घटना में बदमाशों द्वारा लगभग लगभग तीस लाख रूपये की डकैती डाली गयी है।

बदमाशों के जाने के बाद बुरी तरह से घबराये कर्मचारियों ने किसी प्रकार से अपने आप को बंधनमुक्त कराकर इस घटना की सूचना फैक्ट्री स्वामी संजय गुप्ता को देने के साथ-साथ एसओ मंसूरपुर रमेश चंद्र यादव को दी। देर रात्रि फैक्ट्री में लाखों की डकैती पड़ने की सूचना मिलते ही फैक्ट्री स्वामी संजय गुप्ता व उसके परिजनों के होश फाख्ता हो गये और वे अपने परिजनों व अन्य साथियों के गाड़ी में सवार होकर तुंरत फैक्ट्री जा पहुंचे जहां फैक्ट्री स्वामी व मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद कर्मचारियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी हासिल की।

 घटना की मालूमात करने के बाद सीओ खतौली ताहिर हसन के निर्देश पर पुलिस अज्ञात बदमाशों की धरपकड के लिए जुट गयी। सुबह सवेेरे जैसे ही यह समाचार फैक्ट्री स्वामी संजय गुप्ता दोस्तों एवं अन्य उद्यमियों को मिला तो उनमें हड़कम्प मच गया और हर कोई उनकी फैक्ट्री व निवास पर पहुंचा और इस घटना पर दुख जताते हुए पुलिस प्रशासन से घटना के जल्द से जल्द खुलासे की मांग की।

 इस घटना से उद्यमियों एवं व्यापारियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ अच्छा खासा रोष बना हुआ है। मामले की सूचना पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। जहां उन्हें व्यापारियों के विरोध का सामना करना पड़ा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR