Breaking News

कुशीनगर पुलिस ने शातिर लूटेरो को पकड़ने का किया दावा


   नीली बत्ती लगा कर घूमते थे ये लूटेरे

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में नीली बत्ती लगी इंडिगों से गाड़ी लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले हाई प्रोफाइल बदमाशों को कुशीनगर पुलिस ने नाकेबंदी कर गिरफ्तार करने का दावा किया है।

ज्ञातव्य हो कि मंगलवार की शाम को कुशीनगर पुलिस ने अलर्ट करते यह सूचना पास की गई कि नीली बत्ती वाली एक कार में कुछ लुटेरे भाग रहे हैं। वायरलेस पर मिली सूचना के बाद कप्तानगंज थानाक्षेत्र के मथौली चैकी पर तैनात सिपाहियों दिलीप सिंह, रामचंद्र सिंह, संजय सिंह, ब्रह्माशंकर राय को हाटा से कप्तानगंज जा रही एक नीली बत्ती कार दिखी।

पुलिस ने मथौली बाजार चैराहे पर गाड़ी को रोककर तलाशी लेनी चाही तो अंदर बैठे दो लोग कूदकर भाग लिए। गाड़ी में बैठे दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। नीली बत्ती वाली गाड़ी में सवार लोग रामलक्षन, देवरिया से एक पिकप लूटकर भागे थे।

लुटेरों के पीछे सुबह से ही गाड़ी मालिक आदि लगे हुए थे। इन लोगों की सूचना पर देवरिया जनपद की कई थानों की पुलिस भी पीछा करने लगी। पीछा कर रहे लोगों ने बताया कि लुटेरों ने नीली बत्ती वाली गाड़ी का नेम प्लेट हाटा कोतवाली क्षेत्र के पगरा में बदला था। गाड़ी में और नंबर प्लेटें भी मिलीं।

एसओ कप्तानगंज ने के मुताबिक दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फर्जी नीली बत्ती गाड़ी में सवार लोगों ने देवरिया जनपद से एक पिकप लूटी थी। कई थानों की पुलिस इनके पीछे लगी थी। पुलिस के अनुसार पकड़े गए लुटेरे शोहरतगढ़ के रहने वाले हैं। एक का नाम अनिल द्विवेदी और दूसरे का नाम नीरज सिंह बताया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR