Breaking News

बंगलौर से मासूम का हुआ अपहरण और कुशीनगर में बरामद

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने बंगलौर से अपहरण कर लाये एक मासूम बच्चें को बरामद किया है। बताया जाता है कि अपहरणकर्ताओं पुलिस पकड़ने नाकामायाब रही।

 
यह घटना कुशीनगर जनपद के नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के ग्राम पटेरा खुर्द में घटी जहां ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने बंगलौर से अपहरण कर लाये गये एक पांच वर्षीय बालक को बरामद किया है।

इसी दरम्यान जबकि अपहरणकर्ता भागने में सफल रहे। पुलिस ने अपहरणकर्ता के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार कलकत्ता निवासी सुधांशु विश्वास जो बंगलौर (कर्नाटक) में होटल चलाते हैं उनके पांच वर्षीय बालक को उक्त ग्राम निवासी उत्तीम खरवार का 18 वर्षीय पुत्र भूषन जो बंगलौर में गत 6 माह पूर्व पत्थर की घिसाई का कार्य करता था शनिवार की रात्रि लगभग 8 बजे उक्त पांच वर्षीय बालक को अगवा कर घर आया। बालक के रोने-चिल्लाने पर गांव के लोगों को शक हुआ। शक के आधार पर ग्रामीणों ने स्थानीय थाने में सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया। जबकि अपहरणकर्ता भागने में सफल रहा। पुलिस अपहरणकर्ता के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में नेबुआ नौरंगिया थानाध्यक्ष ने बताया कि बच्चे के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वे संभवतः कल तक आयेंगे। उनके आने के बाद ही घटना का खुलासा होगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR