Breaking News

बच्चें भारत के भविष्य है- कृष्ण मोहन


कठकुईया, कुशीनगर।  स्थानीय मोमेन्टम स्कूल कठकुईया,सेमरा हर्दो में गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण कार्यक्रम कृष्ण मोहन पाण्डेय एवं अरविन्द सिंह  द्वारा सयुक्त रूप से किया गया ।

इस अवसर पर कार्यक्रम की शुरूआत बच्चों ने सरस्वती के बन्दना के साथ की। बच्चों ने इस गणतंत्र दिवस समारोह में गीत, नृत्य, नाटक, प्रहसंग आदि प्रस्तुत किया। इसमें राष्ट्रीय गीत एवं समाजिक गीत के माध्यम से बच्चों ने आगन्तुको का मन मोह लिया।

इस समारोह के मुख्य अतिथि कृष्ण मोहन पाण्डेय कहा कि बच्चें ही भारत के भविष्य और उन्हे ऐसी शिक्षा दी जानी चाहिए की जिससे देश विकास की मुख्य धारा से जूड़ कर विश्व में र्कीतिमान स्थापित करे।  शिक्षा ऐसी होनी चाहिए कि उससे स्कूल, शिक्षक, समाज का प्रतिनिधित्व करने की क्षमता हो।

इसी समारोह को डा. अमित राय, सिंहासन सिंह, कमलेश मिश्रा, विमलेश मिश्रा, रामायण तिवारी, डा. अख्तर जमाल एवं राजेश सिंह ने प्रमुख रूप से सम्बोधित किया और सभी ने बच्चों को समाज  से जोड़े रहने का आह्वान किया। गणतंत्र दिवस समारोह का संचालन प्रधानाचार्य अमितरंजंन पाण्डेय ने किया। इस अवसर पर अमित तिवारी, प्रियेश तिवारी, अजूर्न यादव, रणजीत यादव, जितेन्द्र सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR