Breaking News

आकर्षक झाकियों के बीच कुशीनगर में हर्षोल्लास पूर्वक मना गणतंत्र दिवस



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में 64 वां गणतंत्र दिवस शनिवार को हर्षोल्लास के बीच मनाया गया। आकर्षक झांकियों के बीच परेड हुए और स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।



मुख्य समारोह जिला मुख्यालय रबीन्द्रनगर पर पुलिस लाईन में आयोजित किया गया। समारोह में कैविनेट मंत्री ब्रम्हाशंकर त्रिपाठी ने परेड की सलामी ली। समारोह में जिलाधिकारी आर सैम्फिल, पुलिस अधीक्षक डी के चैधरी, अपर पुलिस अधीक्षक जे पी पाण्डेय सहित तमाम अधिकारी मौजूद थे।
 

गणतंत्र दिवस पर पुलिस के जवानों ने परेड निकाली। इस मौके पर स्कूली बच्चों ने रंगबिरंगी पोशाक में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इन जवानों में अलावा उत्तर प्रदेश पुलिस, राष्ट्रीय कैडिट कोर, पी. ए.सी., होमगार्ड व विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने हिस्सा लिया।


गणतंत्र दिवस की परेड के पूर्व जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट भवन पर ध्वजा रोहण किया तथा इसी तरह पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर ध्वजा रोहण किया। इस अलावे शहरी व ग्रामीण इलाकों में स्थापित सरकारी गैर सरकारी कार्यालयों और स्कूल में घ्वजारोहण का समरोह हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया।वही जिलाधिकारी ने स्वतंत्रता सगा्रम सेनानियों को शाल भेट कर सम्मानित किया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR