Breaking News

बादो की बुनियाद पर प्रदेश में चल रही है सपा सरकार- मुन्ना सिंह चौहान



कुशीनगर । पूर्वी उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय लोक दल ने अपनी सदस्यता बढ़ाने को लेकर अभियान तेज कर दिया है। जिसके ध्वज वाहक प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान गुरूवार को कुशीनगर में थे।

कुशीनगर के पडरौना नगर पहुचे रालोद के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए प्रदेश की सरकार पर तीखी आलोचना की। उन्होने कहा कि आज प्रदेश की मौजूदा सपा सरकार जो केवल बादों की बुनियाद पर सरकार चला रही है। 

उसने किसानों के साथ सबसे बड़ा छलावा किया है। चाहे वो गन्ना मुल्य हो, गन्ना मुल्य का भुगतान, चीनी मिलों के आगे नतमस्तक इस सरकार ने ढुलाई के नाम पर भी किसानों का ही चूना लगाया। कर्ज माफी का ढ़ोग रचने वाली इस सरकार ने केबल भुमि विकास बैक को ही चूना और मात्र 900 करोड़ रूपये ही दिये। बादा कुछ और काम कुछ और आज हमारे किसान भाईयों को इस सरकार ने केवल ठगने का ही काम किया है।

हम यूपीए केे घटक दल के रूप में है लेकिन हमारी पार्टी ने कभी भी प्रमोशन में आरक्षण की बात नही दुहरायी।अगर आरक्षण देना ही है तो उन गरीब तबको को जो आज भी पिछड़े होते हुए भी आरक्षण के लाभ से बंचित है। दलित होते हुए भी आरक्षण का कोई लाभ नही मिला उन्हें। उनकी हालत बैसे ही है जैसे की बर्षो से चली आ रही है। प्रदेश में भ्रष्टाचार तो चरम पर है। चाहे वो मायावती की सरकार हो या फिर अखिलेश, मुलायम की सरकार इन्होने ने तो केवल जनता को झलने का काम किया। देश में पहली बार ऐसा हुआ कि रवि फसल गेहू के समर्थन मुल्य में दुसरी बार बढ़ोत्तरी दर्ज की गयी।

दिल्ली के गैंग रेप के बारे अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री चौहान ने पडरौना डाक बगले में कहा कि हमारी पार्टी सभी राजनीतिक दलो से अपील कर रही है कि आप अपनी कलम से किसी ऐसे किसी अपराधी को टिकट न दो जो ऐसे कुकृत्यों से सम्बन्ध रखता हो या ऐसे घिनौने बारदातों में संलिप्त हो। अगर ऐसा हुआ तो निश्चत ही भारत एक अच्छे मुकाम पर रहेगा।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR