Breaking News

पथिक निवास होटल का बैंकों ने लगाया 3.50 लाख वकाया



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बैंकों ने पथिक निवास होटल का लगभग साढ़े तीन लाख रुपय किराया नही दिया हैं। भुगतान न होने की दशा में मुख्यालय के बैंकों के विरूद्ध कानूनी कारवाई सुनिश्चित कराने का मन बनाया है।

ज्ञातव्य हो कि भगवान बुद्ध की परिनिवार्ण स्थली कुशीनगर में मैत्रेय परियोजना से प्रभावित किसानों के मुआवजा वितरण का कार्य नवंबर के अंत में होटल पथिक निवास परिसर स्थित पर्यटक कार्यालय से प्रारंभ हुआ।

जहां कुछ निजी तथा कुछ सरकारी बैंकों ने अपना व्यवसाय करने के लिए पथिक निवास परिसर में अपने-अपने काउंटर बिना प्रबंधन की अनुमति से खोल लिए। पथिक निवास के प्रबंधक ने दिसंबर में उन्हें दो-दो नोटिस दिया किंतु किसी ने न तो किराए का भुगतान किया और न ही उसका जवाब नही दिया।
पथिक निवास के प्रबंधक सारनाथ चक्रवर्ती ने शुक्रवार को दूरभाष पर बताया कि उन बैंकों पर दो हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से लगभग 3.50 लाख रुपये किराया बकाया है। बैंकों ने अपना व्यवसाय तो किया लेकिन हमारे व्यवसाय पर कोई ध्यान नहीं दिया।

अब मुख्यालय द्वारा बार-बार किराया वसूलने का निर्देश आ रहा है। उन्होंने बताया कि यदि बैंकों ने किराए का भुगतान दो दिनों के भीतर नहीं किया तो उनके विरूद्ध कानूनी कार्यवाई सुनिश्चित की जायेगी है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR